Viral News

Shark Tank India: अमन घुप्ता ने फाड़ा 1.5 करोड़ रुपया का चेक, दो भाइयों की कंपनी ने की यह सबसे बडी गलती

Shark Tank India: शार्क टैंक इंडिया जो के sonyliv ऐप का एक फेमस शो है उसके लेटेस्ट एपिसोड में अमन गुप्ता ने ऑफर देकर डील कैंसिल करदी और फाउंडर को देने वाला चेक फाड़ कर फेक दिया.

बात कुछ ऐसी है की गुजरात से दो भाई अमृत नाहर और आनंद नाहर जो के zorko फ़ूड कंपनी के फाउंडर हैं, शार्क टैंक में अपने बिजनेस को बढ़ने के लिए आये थे. उन्होंने बिना किसी फ़ूड बैकग्राउंड के पिछले 17 महीनों में 150 फ़ूड आउटलेट खोल चुके हैं. अमित और अमृत ने 1.5 करोड़ रुपया की डिमांड की थी 1% की इक्विटी के बदले.

सभी शार्क ने इस डील में इंटरेस्ट दिखाया और उनको कई डील भी मिली. मगर सबसे अच्छी डील जो उनको मिली वोह थी अमन गुप्ता और रितेश अगरवाल की तरफ से. अमन और रितेश ने मिल कर उनको ऑफर दिया 20 लाख रुपए 1% इक्विटी के लिए और बाकि के 1.3 करोड़ रुपए डेब्ट जिसपर उनको देना था 10% इंटरेस्ट.

अमृत और आनंद आपस में बात कर के काउंटर ऑफर करते हैं जो होता है 1.5 करोड़ का डेब्ट मगर उन्होंने डिमांड की 1% इक्विटी के लिए दोनों अपने पर्सनल 50, 50 घंटे यानि के 100 घंटे उनको दें. काफी सोच विचार करने के बाद रितेश ने उनको 25 घंटे देने का वादा किया मगर अमन गुप्ता ने अपना वक़्त देने से इंकार कर दिया. जैसे ही अमृत और आनंद ने इस डील के लिए जोर दिया तभी अमन गुप्ता ने अपना सिग्नेचर किया हुआ चेक को फाड़ दिया और डील कैंसिल कर दी. फाउंडर्स ने रितेश से अकेले डील करनी की बात की मगर रितेश ने भी इनके साथ डील करने से मन कर दिया और zorko के फाउंडर्स को खली हाथ शार्क टैंक इंडिया से वापस जाना पडा.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Join Now

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker